All Jio boot key यहाँ है। आज हम सभी LYF Jio बूट को फ्लैश करने के लिए साझा करने जा रहे हैं अधिकांश Jio keypad phones क्वालकॉम और SPD आधारित CPU पर काम करते हैं और ” Emergency Download Mode ” या ”EDL” का समर्थन करते हैं। यह EDL mode या डाउनलोड मोड बहुत मददगार है यदि आपका डिवाइस ब्रिक हो गया है और आप adb कमांड का उपयोग करके जियो फोन को अनब्रिक नहीं कर सकते हैं। यदि आप किसी भी Jio फीचर फोन का उपयोग कर रहे हैं जो क्वालकॉम चिपसेट पर आधारित है और किसी भी Xiaomi डिवाइस को अनब्रिक करना चाहते हैं तो आप LYF Jio फोन को बूट की का उपयोग करके EDL मोड में बूट कर सकते हैं।

सरल शब्दों में, Boot Key एक कुंजी है जो मोबाइल फोन पर firmware install करने के लिए डिवाइस ड्राइवर तक पहुंचती है।

All Jio boot key in Hindi

Jio Boot Key


LYF Jio mobile Boot Keys
Jio LF2401 Power Key
Jio LF2402 Power Key
Jio LF2403 * & #
Jio F90m UP Dpad + Down Dpad (Center key )
Jio F30c UP Dpad + Down Dpad (Center key )
Jio F61f JIO Key
Jio F81e Press 5 key
Jio F41t Press 1 key
Jio F50y UP Dpad + Down Dpad (Center key )
Jio F101K Press 3 key
Jio F120b * & #
Jio F220b * & #
Jio F221s *

Jio Boot Key का उपयोग कैसे करें?

  • अपना मोबाइल बंद कर दें और बैटरी निकाल कर फिर से लगाएं।
  • सेलेक्ट बटन को दबाकर रखें और USB केबल से मोबाइल को PC कनेक्ट करे।
  • flashing process शुरू होती है फिर सेलेक्ट बटन को छोड़ दें।

यह सब Jio उपकरणों के सभी LYF Jio बूट कुंजी के बारे में है। यदि आप किसी भी Xiaomi डिवाइस को अनब्रिक करने के लिए स्टॉक रोम को फ्लैश करने जा रहे हैं तो जीओ डिवाइस के लिए ईडीएल मोड या डाउनलोड मोड जरूरी है। यहां इस पोस्ट में, हमने LYF Jio फोन पर EDL मोड या डाउनलोड मोड को सक्षम करने के सभी संभावित तरीकों को सूचीबद्ध किया है। एक अलग शर्त के लिए।

तो अब आप, All Jio boot key के बारे में जान गए हैं, इसका उपयोग करके आप अपने मोबाइल को अपडेट कर सकते हैं, मोबाइल का पासवर्ड तोड़ सकते हैं, MI नंबर का पता लगा सकते हैं, कस्टम रोम इंस्टॉल कर सकते हैं और भी बहुत से काम के लिए कंप्यूटर से मोबाइल को कनेक्ट करने के लिए boot key का उपयोग किया जाता है।