iTel Phone Password Reset Code: यहां पर iTel Keypad Mobile Master Reset Code के बारे में बताया गया है, यदि आपका मोबाइल लॉक हो जाता है आप मोबाइल के लॉक लगा कर भूल जाते हैं, तो आप मोबाइल की सेटिंग में नहीं पहुंच पाते हैं, इस स्थिति में आप मास्टर रिसेट कोड के द्वारा iTel keypad mobile का लॉक तोड़ सकते हैं ।

10 वर्षों में स्थापित, आईटेल सभी के लिए एक प्रवेश स्तर और विश्वसनीय मोबाइल फोन ब्रांड है। अपने ब्रांड दर्शन के रूप में “बेहतर जीवन का आनंद लें” को अपनाते हुए, आईटेल का मिशन सभी को बजट के अनुकूल मोबाइल संचार प्रौद्योगिकी प्रदान करना है। यह बिना पूर्व पहुंच के उपभोक्ताओं को प्रौद्योगिकी और जुड़ाव प्रदान करके प्रौद्योगिकी का लोकतंत्रीकरण करता है, जिससे उन्हें अपने सामाजिक कनेक्शन से करीब और लाभ प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। 10 से अधिक वर्षों के विकास के बाद, आईटेल ने वैश्विक स्तर पर 50 से अधिक उभरते बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है।

iTel Phone Password Reset Code

iTel Phone Password Reset Code: iTel Keypad Mobile Master Reset Code Hindi


iTel Phone Password Reset Code: *#0*#

Default code: 1234

iTel Keypad Mobile Master Reset Code Hindi

आईटेल कीपैड मोबाइल लॉक हो जाने पर आपको Itel factory reset code *#0*# टाइप करना है उसके बाद यह डिफॉल्ट सेटिंग दिखाएगा आपको OK बटन पर क्लिक कर देना है, यदि आप से CODE के लिए पूछा जाए तो डिफॉल्ट कोड 1234 है ।

तो अब आप जान गए हैं, कीपैड मोबाइल का मास्टर रिसेट कोड क्या है, Itel factory reset code आपको बिना मोबाइल की सेटिंग में जाए बिना मोबाइल को अनलॉक करने मैं मदद करता है, यदि आप आईटेल कीपैड मोबाइल यूजर है, तो आपको इस फैक्ट्री रिसेट कोड को याद रखना चाहिए, या कहीं पर लिख देना चाहिए, ताकि जरूरत पड़ने पर आप इसका उपयोग करके अपने मोबाइल का लॉक तोड़ सके ।