Jio कस्टमर केयर से बात नहीं हो रही है क्या करें 2024

क्या आप भी जिओ कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं और आपकी बात नहीं हो रही है सोच रहे हैं, जिओ कस्टमर केयर से बात कैसे करें, डायरेक्ट जिओ कस्टमर केयर से बात कैसे करें तो इस पोस्ट में हम आपके साथ जिओ कस्टमर केयर से बात करने की ट्रिक्स शेयर कर रहे हैं, यकीन मानिए जिओ अधिकारी आपको सामने से कॉल करेगा और पूछेगा आपको क्या समस्या है, यकीन नहीं है तो पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहिए ।

इस समय जिओ कस्टमर केयर अधिकारी से बात करना बहुत ही मुश्किल हो गया है, आप 199 या फिर 198 नंबर डायल करके कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं, और आगे से आगे नंबर दबाते रहते हैं सोचते हैं अबकी बार जिओ कस्टमर केयर से बात होगी, लेकिन वहां पर जिओ कस्टमर अधिकारी से बात करने का कोई भी विकल्प दिखाई नहीं देता है ।

जिओ कस्टमर केयर से बात नहीं हो रही है क्या करें

jio customer care se baat karne ki tricks

यदि आप भी 199, 198 या फिर 1860-893-3333 डायल कर करके परेशान हो गए हैं लेकिन फिर भी आपकी जिओ अधिकारी से बात नहीं हुई है तो यहां आपको जिओ कस्टमर केयर से बात करने की 100% ट्रिक्स बता रहे हैं जिस को फॉलो करके आप, कुछ ही मिनट में जिओ कंपनी से बात कर सकते हैं ।

जिओ कस्टमर केयर से बात करने की ट्रिक्स

जिओ कस्टमर केयर अधिकारी खुद आपको सामने से कॉल करेगा अपनाएं यह ट्रिक्स

  • सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में मैसेज ऐप को ओपन करें
  • अब मैसेज बॉक्स में PORT <स्पेस > अपना जिओ mobile number टाइप करके, इसको 1900 पर भेजें
  • जेसे, PORT 12345123456 फिर इसको 1900 पर सेंड करना है ।

कुछ ही देर में जिओ कस्टमरअधिकारी को सूचना लग जाएगी कि आप अपने जिओ नंबर को पोर्ट करना चाहते हैं, तो वह खुद सामने से आपको कॉल करेगा, और आपको पूछेगा आपको क्या समस्या है, आप अपना जिओ नंबर पोर्ट क्यों करना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी समस्या के बारे में बताएं, दोस्तों में बहुत ही जल्दी जिओ नंबर की समस्या को हाल कर देंगे ।

जिओ कस्टमर केयर अधिकारी आपको कॉल क्यों करेगा

यदि आप सोच रहे हैं जिओ अधिकारी आपको कॉल क्यों करेगा, तो मैं आपको बता दूं वि, बीएसएनएल, एयरटेल कोई भी कंपनी क्यों ना हो, अपने ग्राहक कोई भी कम नहीं करना चाहता, सभी अपने ग्राहक जोड़ना चाहते हैं, इसलिए आपको जिओ कंपनी से जुड़े रहने के लिए सामने से आपको कॉल करेंगे और आपकी समस्या के बारे में पूछेंगे, उसके बाद उसको जल्द से जल्द ठीक करने के लिए भी कहेंगे ।

Meenasite
जीवन में छोटी - छोटी चीजें का आनंद लेना चाहिए। एक दिन के लिए, आप पीछे मुड़कर देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि वे बड़ी चीजें थीं।

2 COMMENTS