वीवो कस्टमर केयर से बात करने का नंबर क्या है – Vivo Customer Care Number

इस पोस्ट में हम बात करेंगे, वीवो कस्टमर केयर से बात करने का नंबर क्या है, यदि आप Vivo का प्रोडक्ट यूज करते हैं तो किसी प्रकार की समस्या और पूछताछ के लिए इन Vivo Customer Care Number पर संपर्क कर सकते हैं।

Vivo Communication टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड , जो विवो के रूप में जाना जाता है , यह एक चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी है, जिसका मुख्यालय डोंगगाओ , ग्वांगडोंग में है, और यह स्मार्टफोन, स्मार्टफोन एक्सेसरीज, सॉफ्टवेयर और ऑनलाइन सेवाओं को डिजाइन और विकसित करती है।

भारत में Vivo कंपनी के मोबाइल काफी पसंद किए जाते हैं, यदि आप भी VIVO का मोबाइल यूज करते हैं और उसमें किसी भी प्रकार की समस्या आ गई है, जैसे मोबाइल का सॉफ्टवेयर खराब हो गया है, बैटरी खराब हो गई है या फिर मोबाइल में कोई और खराबी आ गई है, तो उसको विवो सर्विस सेंटर से ठीक करा सकते हैं। लेकिन आपके इलाके में विवो सर्विस सेंटर कहां पर है, इसकी जानकारी के लिए आप विवो कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं और उन्हें पूछ सकते हैं।

इसके अलावा यदि आप VIVO का प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं, तो इसकी जानकारी भी विवो कस्टमर केयर से बात करके जान सकते हैं। यहां पर आपको विवो कस्टमर केयर से बात करने का नंबर, विवो कस्टमर केयर ईमेल आईडी, और विवो कस्टमर केयर सोशल अकाउंट के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी, जो आपके लिए काफी मददगार साबित होगी

वीवो कस्टमर केयर से बात करने का नंबर क्या है – Vivo Customer Care Number

vivo customer care se baat karne ka number

Vivo Customer Care Number: 1800-208-3388 और 1800-102-3388 है इनमें से किसी भी नंबर पर आप कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि यहां पर आप सिर्फ अंग्रेजी में बात कर सकते हैं।

VIVO Customer Care Email ID

VIVO Customer Care Email ID

यदि आप ईमेल आईडी के द्वारा विस्तार से अपनी बात लिखना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करके लिख सकते हैं, सबसे पहले अपना नाम लिखें, ईमेल आईडी लिखे, डिवाइस का नाम लिखें और फिर मैसेज बॉक्स में अपना सवाल लिखे, जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं, फिर नीचे submit button पर क्लिक करें, 24 घंटे के भीतर आपके सवाल का जवाब मिल जाएगा ।

VIVO Customer Care Social Account

आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और linkedin के द्वारा भी कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

VIVO Facebook Page: https://www.facebook.com/vivoIndia/

VIVO Linkedin Account: https://www.linkedin.com/company/vivo-india/

VIVO instagram: https://www.instagram.com/vivo_india/

VIVO Customer Care Twitter Account: https://twitter.com/Vivo_India

Vivo India YouTube channel: https://www.youtube.com/channel/UCFCIujCs7Nj7NEf5gnp-S9g

Vivo Customer Care Chat Service

VIVO कस्टमर केयर से चैट करने के लिए यहां पर क्लिक करें, चैट सेवा सुबह 9:30 बजे से रात 10:00 बजे तक उपलब्ध है।

वीवो सर्विस सेंटर कहां पर है?

अब आपको बताने जा रहे हैं भारत में Vivo सर्विस सेंटर कहां कहां पर है, सर्विस सेंटर ढूंढने के लिए आपको कस्टमर केयर से बात करने की जरूरत नहीं है, हम आपको ऐसा तरीका बता रहे हैं, जिसके द्वारा आप जान सकते हैं, भारत के किसी भी राज्य में विवो सर्विस सेंटर कहां पर है।

vivo service centre
  1. सबसे पहले विवो सर्विस सेंटर पेज पर जाए।
  2. अब select a location अपना राज्य सेलेक्ट करें।
  3. उसके बाद जिला सिलेक्ट करें।
  4. जिला सेलेक्ट करने के बाद आपके जिले में विवो सर्विस सेंटर कहां पर है मैप और एड्रेस आपके सामने आ जाएगा।

तो अब आप जान चुके हैं, वीवो कस्टमर केयर से बात करने का नंबर क्या है, साथ ही विवो का सर्विस सेंटर ढूंढने का तरीका भी आपको पता चल गया होगा, ऊपर दिए गए पेज पर विजिट करके आप अपने राज्य, सिटी का नाम सर्च करके जान सकते हैं near me vivo service centre कहां पर है, मुझे उम्मीद है इस पोस्ट से आपको जरूर मदद मिलेगी, तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Meenasite
जीवन में छोटी - छोटी चीजें का आनंद लेना चाहिए। एक दिन के लिए, आप पीछे मुड़कर देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि वे बड़ी चीजें थीं।

2 COMMENTS